About Us

संचार न्यूज डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म है जिसके माध्यम से हम अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय, राज्यों और स्थानीय समाचारों मुख्यतः पश्चिमी उत्तर प्रदेश सहित दिल्ली एनसीआर की खबरों को Facebook, YouTube, Instagram, Twitter और हमारे पोर्टल sancharnews.in के माध्यम से प्रकाशित कर रहे हैं।

हम पाठकों-दर्शकों के लिए खबरों को टेक्स्ट, वीडियो और इमेज, तीनों ही फॉर्मेट में पेश करते हैं। संचार न्यूज़ में खबरों को लेकर सटीकता, रिलेवेंस, निरपेक्षता और फैक्ट्स का पूरा ख्याल रखा जाता है और खबरों को प्रकाशित करने की नीति बिल्कुल पारदर्शी है।

उत्तर प्रदेश जनसंख्या के लिहाज से भारत का सबसे बड़ा प्रदेश है यहां के लोग पूरे देश के साथ दुनिया के कई देशों में रहते हैं उत्तर प्रदेश और यहां से बाहर मौजूद लोगों को उनके प्रदेश, जिले, शहर और गांवों की खबरों में रुचि रहती है। ऐसे ही पाठकों के लिए sancharnews.in खबरों का सबसे बेहतरीन और विश्वनीय प्लेटफॉर्म है।

sancharnews.in पर आपको देश के साथ उत्तर प्रदेश की राजनीति, अपराध, संस्कृति, धार्मिक-सामाजिक गतिविधियों, संस्थाओं, पर्यटन स्थलों, प्राधिकरण, पुलिस, प्रशासन, सरकार, प्रदेश में मौजूद न्यायिक व्यवस्थाएं, राजनीतिक दल, स्पोर्ट्स, यहां के त्योहार, खानपान, साहित्य, स्थानीय सिनेमा, शैक्षणिक संस्थान, अफसरों, कामगारों, व्यापारियों, स्टूडेंट्स, महिलाओं और जनसरोकार से जुड़ी सारी खबरें मिलती हैं।

आप अपने विचार, खबरों पर आपकी प्रतिक्रिया, समस्याएं, जनता के मुद्दों सहित अन्य से जुड़ी जानकारी देने के लिए sancharnews.in@gmail.com पर सम्पर्क करें।